अमित शाह ने ममता सरकार पर बोला जमकर हमला , जनता से किया ये वादा

अमित शाह ने आगे कहा कि भाजपा ने देश में जहां जो-जो वादा किया, वो वादा पूरा किया है। हर गरीब के घर में शौचालय, बिजली, गैस का सिलेंडर पहुंचाया है। लेकिन दीदी ने अपने पिछले घोषणा पत्र में 282 वादे किए थे, उसमें से 82 वादे भी पूरे नहीं किए।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने गरीबों के विकास के लिए 115 स्कीम बनाई हैं। ममता दीदी ने गरीबों को लूटने के लिए 115 स्कैम बनाएं हैं। गरीबों के हक का पैसा कट मनी वाले ले जाते है। इसे बंद करने का काम भाजपा की सरकार करेगी।

गोसाबा क्षेत्र में आज भी आधारभूत सुविधाएं नहीं हैं, भाजपा सरकार बनने के बाद हर घर में पीने का स्वच्छ पानी पहुंचाया जाएगा। अगले पांच साल में 2 लाख करोड़ रुपये गांवों के विकास के लिए दिया जाएगा, जिसका बड़ा फायदा गोसाबा क्षेत्र को होगा।

जो योजना मोदी जी मछुआरों के कल्याण के लिए यहां भेजते हैं, उसे दीदी आप तक नहीं पहुंचने देती। हमने तय किया है कि 1,500 करोड़ रुपये की योजना जो मोदी जी ने भेजी है, वो भाजपा की सरकार बनने के बाद हम यहां लागू करेंगे।

आज 23 मार्च यानि शहीद दिवस है। आज के ही दिन शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव जी ने हंसते हंसते फांसी का फंदा चूमकर, अपने प्राणों की आहुति मां भारती को स्वतंत्र करने के लिए दी थी। मैं तीनों हुतात्माओं को श्रद्धांजलि देता हूं।

अंफान के बाद नरेन्द्र मोदी जी ने 10,000 करोड़ रुपये की सहायता राशि भेजी, लेकिन यहां के लोगों को कुछ नहीं मिला। भतीजा एंड कंपनी ये पैसा खा गई। भाजपा सरकार आने के बाद एसआईटी बनाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 (West Bengal Assembly Election 2021) : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल के गोसाबा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर जमकर हमला बोला है।

बीजेपी ट्विटर के मुताबिक, अमित शाह ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आज गंगासागर के पवित्र तीर्थ की इस भूमि पर आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली मानता हूं। कहा जाता है कि- सारे तीर्थ बार-बार, गंगासागर एक बार।