अमित शाह पूर्व CM कल्याण सिंह का हालचाल लेने पहुंचे पीजीआई , कही ये बात

अमित शाह ने कहा कि जो सरकार बनाने का सपना देख रहे यह समझ लें, यूपी में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।  प्रदेश की कानून-व्यवस्था पहले खराब थी इसलिए अखिलेश को इवेस्टमेंट समिट के लिए दिल्ली जाना पड़ा, लेकिन अब यूपी की कानून व्यवस्था देश में सबसे ऊपर है – अमित शाह

चुनाव होने पर कुछ लोग नए कपड़े पहन कर आ जाते हैं, उनसे सावाधन रहें – अमित शाह  गृहमंत्री ने आगे कहा कि योगी और उनकी टीम ने अभूतपूर्व काम किया। योगी ने नेतृत्व में यूपी की मौजूदा सरकार ने साढ़े चार सालों में अर्थव्यवस्था दो गुनी कर दी है।

गृहमंत्री अमित शाह पूर्व CM कल्याण सिंह का हालचाल लेने पीजीआई पहुंचे।  अमित शाह बोले, ‘टीम योगी करोना प्रबंधन में ठीक से निपटी है। विपक्ष अब करारी हार का मन बना ले।’

यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में सभी दलों ने अपनी-अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। इसी बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह उत्तर प्रदेश के दौरे पर रविवार को लखनऊ पहुंचे।

अमित शाह ने यहां सरोजनीनगर में 50 एकड़ भूमि पर प्रस्तावित यूपी स्टेट फॉरेंसिक साइंस इंस्टीट्यूट का शिलान्यास किया। शिलान्यास के बाद लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि जो सरकार बनाने का सपना देख रहे यह समझ लें, यूपी में भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी।