पठान की सक्सेस के बीच बोले शाहरुख खान, कहा बस जंगल में आकर देख लो…

‘पठान‘ की सफलता से फिल्म की पूरी टीम खुशी से फूले नहीं समा रही है। लंबे समय बाद सिनेमाघरों में इस तरह का माहौल दिखा है। शाहरुख खान के फैन्स के लिए यह किसी त्योहार से कम नहीं है।

शाहरुख ने ‘पठान‘ के प्रमोशन के लिए अभी तक कोई इंटरव्यू नहीं दिया है। वह किसी टीवी शो में भी प्रमोशन के लिए नहीं गए। जबकि फिल्म की रिलीज से पहले तक लगातार फिल्म के बॉयकॉट की मांग की जा रही थी। ट्विटर पर एक वर्ग शाहरुख और उनकी फिल्म का विरोध कर रहा था। एक फैन ने उनसे सवाल पूछा कि किसी प्रमोशन के बगैर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसे छाई हुई। शाहरुख ने जवाब देते हुए अपनी तुलना जंगल के शेर से की।

यूजर ने लिखा, ‘बिना किसी घरेलू प्रमोशन, रिलीज से पहले कोई इंटरैक्शन भी नहीं, इसके बावजूद पठान इतना दहाड़ रही है। #BoxOfficeCollection.‘ शाहरुख ने कहा, ‘मैंने सोचा शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी नहीं करूंगा। बस जंगल में आकर देख लो। #Pathaan.‘

इसके साथ ही शाहरुख ने यह भी बताया कि वह ब्रेक ले रहे हैं और बच्चों के साथ वक्त बिताएंगे। वह लिखते हैं, ‘अभी ब्रेक लूंगा… बच्चों के साथ वक्त बिताने की जरूरत है। आप सभी को प्यार और फिल्म देखने आने के लिए धन्यवाद। यह काफी मजेदार है कि आप हॉल में अजनबियों के साथ फिल्म देखें और दोस्त बन जाएं… नहीं?’

हर दिन फिल्म कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। शनिवार को शाहरुख ट्विटर पर लाइव आए। ‘पठान‘ के प्रमोशन के लिए इस बार शाहरुख ने सोशल मीडिया को बड़ा माध्यम बनाया है। उन्होंने #AskSRK सेशन रखा जहां उन्होंने फैन्स के सवालों के जवाब दिए।