कोरोना वायरस के बीच UAE में हुआ ये, मचा हाहाकार, ज्यादातर भारतीय…

कोरोना के कारण होने वाली खांसी आम खांसी नहीं होती. इस कारण लगातार खांसी हो सकती है यानी आपको एक घंटे या फिर उससे अधिक वक्त तक लगातार खांसी हो सकती है .

 

24 घंटों के भीतर कम से कम तीन बार इस तरह के दौरे पड़ सकते हैं. लेकिन अगर आपको खांसी में बलग़म आता है तो ये चिंता की बात हो सकती है.वहां की स्थानीय मीडिया के अनुसार, उस बिल्डिंग मे आग मंगलवार को देर शाम में लगी।

आग ने देखते ही देखते इतना विकराल रूप ले लिया कि पूरी बिल्डिंग चपेट में आ गई। आग की इतनी बड़ी-बड़ी लपटें दिखाई देने लगीं कि आसमान लाल दिखाई देने लगा और पूरे इलाका का रंग भी लाल दिखने लगा।

यूएई के एक मीडिया संस्थान का कहना है कि बिल्डिंग में फंसे सारे लोगों को सुरक्षित निकालने में सिविल डिफेंस की टीम ने कामयाबी पाई है।

वहीं, अब आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है। इस काम के लिए हाइड्रोलिक दमकल मशीनें लगाई गई हैं। खबर लिखे जाने तक आग पर करीब-करीब काबू पा लिया गया है और किसी की जान नहीं गई है।

बता दें कि आग बुझाई जा रही है। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लगाया जा सका। हालांकि, सारे लोगों को समय रहते बिल्डिंग से बाहर निकाल लिया गया।

सउदी अरब के तीसरी सबसे बड़ी आबादी वाले इस शहर शहर में प्रवासी भारतीय बड़ी संख्या में रहते हैं। अब देखना होगा कि आग के क्या कारण हो सकते हैं।

सउदी अरब के शहर शारजाह में एक मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। एक एजेंसी के अनुसार अल नहदा इलाके में यह हादसा हुआ है। जानकारी मिलने तक शारजाह सिविल डिफेंस की टीम आग पर नियंत्रण पाने के भरपूर प्रयास में लगी है।