शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी दिशा पाटनी, शेयर की ये फोटो

दिशा पाटनी को इस फ‍िल्‍म के लिए चुनने की खास वजह है। मेकर्स ऐसी अदाकारा की तलाश कर रहे थे तो एक्‍शन और रोमांस, दोनों मोर्चों पर खरी उतर सके।

 

ऐसे में दिशा पाटनी बिलकुल फ‍िट बैठती हैं। अपनी फ‍िल्‍मों में दिशा ने एक्‍शन सीन्‍स खूब फ‍िल्‍माए हैं। खबर है दोनों को फाइनल कर लिया गया है और जल्‍द ही इस फ‍िल्‍म की औपचारिक घोषणा की जाएगी।

इस फ‍िल्‍म के साथ कई चीजें पहली बार होने जा रही हैं। शाहिद और दिशा जहां पहली बार स्‍क्रीन साझा करेंगे, वहीं यह पहला मौका है जब दिशा, धर्मा प्रोडक्शन के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग अगले साल तक ही शुरु होने की संभावना है।

एंटरटेनमेंट पोर्टल वेब दुनिया की मानें तो शाहिद कपूर की इस फ‍िल्‍म के लिए लीड एक्ट्रेस तलाशी जा रही थी और मेकर्स की तलाश दिशा पाटनी पर आकर खत्‍म हो गई है।

यह पहला मौका है जब शाहिद और दिशा को पर्दे पर एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हुए देखा जाएगा। यह एक बड़ी एक्शन पैक्ड फिल्म साबित होगी जिसमें शाहिद के अलावा दिशा पाटनी के भी जबरदस्त एक्शन सीन्स होंगे।

 चर्चा है कि बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर जल्‍द ही शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे और इस फ‍िल्‍म में उनके साथ होंगी दिशा पाटनी। अगर ऐसा होता है.

तो यह दर्शकों के ल‍िए किसी रोमांच से कम नहीं होगा। शाहिद कपूर की दमदार अदाकारी और दिशा पाटनी की हॉटनेस का तड़का एक ही फ‍िल्‍म में लगेगा। इस फ‍िल्‍म को करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।