शाहरुख खान के साथ इस फिल्म मे नज़र आएंगी नयनतारा, वायरल हुई तस्वीर

शाहरुख के प्रशंसकों ने अपने पसंदीदा स्टार को वापस एक्शन में देखने के लिए पहले से ही काफी इंतजार किया है और अब ऐसा लगता है कि इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है।

वहीं खबरों कि मानें तो शाहरुख कि पुणे में एटली की अगली फिल्म की शूटिंग करने की उम्मीद है, जिसके बाद टीम मुंबई और अन्य स्थानों पर शूट के लिए जाएगी। बतादें कि सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा साझा किए जा रहे पोस्ट में, शाहरुख को नयनतारा के साथ बेहद फिट और स्टाइलिश देखा जा रहा है।

भले ही फिल्म का कोई आधिकारिक नाम नहीं तय है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्देशक ने फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा को कास्ट किया है।

वहीं इस फिल्म में सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और राणा दग्गुबाती भी नजर आएंगे। शाहरुख और नयनतारा की कथित तौर पर पुणे में एक मेट्रो हाईजैक सीन की शूटिंग की कुछ झलकियां फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुपरस्टार शाहरुख़ खान ने निर्देशक एटली के साथ अपनी आगामी अखिल भारतीय फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेता के फैन्स उन्हें स्क्रीन मे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आनंद एल राय की ज़ीरो के दिखाई दिए थें शाहरुख अपनी अगली फिल्म पठान में भी दिखाई देंगे इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे