अचानक इस एक्टर की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती

जानकारी के अनुसार  कंडीशन क्रिटिकल है लेकिन अभी स्टेबल हैं।तबीयत बिगड़ने के चलते करीब 1 सप्ताह से अस्पताल में हैं। इससे पहले फरवरी में भी ऋषि कपूर की तबीयत काफी खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें दिल्ली (Delhi) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें साल 2018 में कैंसर की पुष्टी हुई थी. जिसके बाद न्यूयॉर्क में करीब 8 महीने तक उनका इलाज चला था। पहले तो ना ही ऋषि कपूर और ना ही उनके परिजनों ने इस बीमारी का खुलासा नहीं किया था, लेकिन बाद में खुद ऋषि कपूर ने लोगों को इस बात की जानकारी दी थी, कि उन्हें कैंसर है और अब उनकी हालत में सुधार है।

गौतलब है कि ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में इस बात की पुष्टि करते हुए बताया है कि, ऋषि कपूर को सांस लेने में तकलीफ थी, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ हैं।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है।