यूपी में आज से खुले सभी मॉल्स और रेस्टोरेंट, करना होगा इन नियमों का पालन

वहीं धार्मिक स्थलों पर एक बार में केवल 50 लोगों के ही इकट्ठा होने की अनुमति है. 50 से अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर मनाही है. वहीं ऑटो में केवल 2 लोगों को यात्रा करने की अनुमति है.

और 4 व्हीलर में एक बार में 4 लोगों को यात्रा करने की अनुमति दी गई है. नए दिशानिर्देश के मुताबिक कियी आयोजन या शादी समारोह में केवल 50 लोगों को ही शामिल करने की अनुमति दी गई है.

बता दें कि यूपी में आज से बाजार सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक खुले रहेंगे. वहीं मॉल्स को भी रात 9 बजे तक अब खोला जा सकता है. लोगों को स्ट्रीट फूड की दुकानों पर खाने की अनुमति मिल चुकी है.

वहीं मिठाई की दुकानों पर मिठाई खाने की भी अनुमति मिल चुकी है. ऐसे में दुकानदारों के लिए यह राहतभरी खबर है. क्योंकि कोरोना के लगातार कम होते मामलों के कारण योगी सरकार द्वारा मॉल्स और रेस्टोरेंट्स को दोबारा खोला जा रहा है.

यूपी में लगातार कोरोना के मामलों में गिरावट आ रही है. ऐसे में योगी सरकार ने यूपी के लोगों को लॉकडाउन से बड़ी राहत दी है. राज्य में एक बार फिर मॉल और रेस्टोरेंट खुलने जा रहे हैं.

नए आदेश के मुताबिक रेस्टोरेंट में एक साथ 50 फीसदी लोगों को ही जाने की इजाजत है. वहीं इस दौरान लोगों को कोरोना के नियमों का उचित ध्यान रखना होगा. रेस्टोरेंट में ग्राहकों को एक सीट छोड़कर बैठने को कहा गया है.