लद्दाख मे घूम रही सारा अली खान , वायरल हुई ये तस्वीर

सारा अली खान (Sara Ali Khan)ने इंस्टाग्राम पर लद्दाख की फोटो पोस्ट की है। जिसमें एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। तस्वीरों के अलावा सारा ने कई वीडियोज भी शेयर की हैं।

जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कभी पहाड़ों के बीच तो कभी नदी किनारे। इसी के साथ एक वीडियो में तो सारा खुद ध्यान लगाए बैठी नजर आ रही हैं।

सारा अली खान (Sara’s Ladakh Pics) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान भी नजर आ रही हैं। जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद सारा अली खान अपने किसी काम के सिलसिले में लद्दाख शूटिंग करने पहुंची हैं, और यहीं से वो अपने सुकून और मस्ती भरे पलों को कैद रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आज की उभरती एक्ट्रेसेज में से एक हैं। उन्होंने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली। आज सारा (Sara Ali Khan) को लाखों करोड़ों लोग पसंद करते हैं और उन्हें प्यार भी करते हैं।

इसी का नतीजा है कि उन्हें सोशल मीडिया पर भी भारी संख्या लोग फॉलो करते हैं। वहीं एक्ट्रेस भी आए दिन अपने चाहने वालों के लिए कुछ ना कुछ पोस्ट करती ही रहती हैं। इन दिनों सारा लद्दाख (Sara in Ladakh) में हैं, और वहां खुद को खूबसूरत नजारों का आनंद ले ही रही हैं, अपने फैंस को भी विजुअल ट्रीट दे रही हैं।