अनन्‍या पांडेय को लेकर सारा अली खान ने कही ये बात, जानकर लोग हुए हैरान

हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान जब सारा अली खान से अनन्‍या पांडेय और जाह्नवी कपूर के बारे में बात की गई तो सारा ने कहा कि किसी भी तरह की तुलना ठीक नही है.

 

उन्‍होंने कहा कि ऐसे कंपैरिजन का कोई सेंस नहीं बनता है. ऐक्‍ट्रेस सारा अली खान ने कहा कि वह अनन्‍या या फिर जाह्नवी के साथ किसी भी तरह का कंपैरिजन फील ही नहीं करती. वह महज अपने काम पर फोकस करती हैं. उन्‍होंने कहा कि उनका प्रयास केवल अपना बेस्‍ट देने का होता है.

सारा ने कहा कि वह अनन्‍या और जाह्नवी के लिए हमेशा विश करती रहती हैं कि वह अपने काम में बेस्‍ट परफॉर्म करें. उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें उम्‍मीद है कि वह भी उनके लिए बेस्‍ट विश करती होंगी. सारा अली खान ने कहा कि हम तीनों अच्‍छे दोस्‍त हैं. उम्‍मीद करते हैं कि सभी अपने-अपने मकाम पर सफलता पाएं.

बस समझ यह नहीं आता है कि लोग क्‍यों हमारी तुलना करते रहते हैं. सारा ने कहा कि हम तीनों अलग-अलग हैं. तीनों का काम अलग-अलग है. ऐसे में किसी कंपैरिजन को कोई मतलब नहीं बनता.

फिल्‍म इंडस्‍ट्री में आए दिन अभिनेत्री सारा अली खान को काफी कम वक्‍त हुआ है लेकिन उन्‍होंने अपनी एक खास जगह बना ली है. फैंस को उनकी फिल्‍मों का बेसब्री से इंतजार रहता है.

कुछ ऐसा ही रवैया फैंस का ऐक्‍ट्रेस‍ अनन्‍या पांडेय और जाह्नवी कपूर को लेकर भी है. तीनों ही बॉलिवुड की ऐसी यंगेस्‍ट ऐक्‍ट्रेसेस में शुमार हैं जिनकी फिल्‍में देखने को फैंस बेताब रहते हैं.

शायद यही वजह है कि अक्‍सर ही इन तीनों हिरोईनों को लेकर तुलना भी की जाती रहती है. हालांकि इन अभिनेत्रियों की मानें तो यह आपस में कंपैरिजन जैसा कुछ भी नहीं मानतीं है.