आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने सिर्फ 5 दिन में कमाए इतने करोड़, जानकर चौक जाएगे आप

आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। सिर्फ 5 दिन के भीतर फिल्म का कुल कलेक्शन 57 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है।

जहां तक फिल्म के इंटरनेशनल बिजनेस की बात है तो आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म का 75 करोड़ रुपये के आसपास हो चुका है। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अजय देवगन, विजय राज और शांतनू माहेश्वरी जैसे सितारों ने काम किया है। फिल्म को जमकर तारीफें मिल रही हैं।

कंगना रनौत जो कि फिल्म की रिलीज से पहले आलिया भट्ट को ‘बिंबो’ और ‘पापा की परी’ कह हरकर फिल्म की क्रिटिसाइज कर रही थीं वो भी इसके जबरदस्त कलेक्शन के बाद अब खामोश हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो रिलीज के दिन ही फिल्म ने 10 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई कर ली थी।

शनिवार को फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त उछाल देखने को मिला और फिल्म ने 13 करोड़ 32 लाख रुपये की कमाई कर ली।रविवार को फिल्म का बिजनेस 15 करोड़ 30 लाख रुपये हो गया और सोमवार को इसने 8 करोड़ 19 लाख रुपये कमा लिए। मंगलवार को फिल्म ने 10 करोड़ 1 लाख रुपये कमाए और बुधवार को भी इसका कलेक्शन अच्छा रह सकता है। इस तरह फिल्म की सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस से कमाई 57 करोड़ 32 लाख रुपये के आसपास हो चुकी है।