आलिया भट्ट का बड़ा खुलासा , कहा बोलीं- रणबीर कपूर से काफी पहले कर चुकी हू ऐसा…

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार फैन्स लंबे वक्त से कर रहे हैं। उनको डेटिंग करते 5 साल से ज्यादा वक्त गुजर चुका है। दोनों से ही अक्सर उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं।

रणबीर कूपर ने कुछ वक्त पहले आलिया से शादी पर जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना नहीं होता तो उनकी शादी हो गई होती। अब आलिया भट्ट से यही सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया है कि वह मानती हैं कि रणबीर कूपर से शादी कर चुकी हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिलेशनशिप ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था। उन्हें डेटिंग करते-करते करीब 5 साल बीत चुके हैं। दोनों अब अपने प्यार का इजहार भी खुलकर करने लगे हैं। इस बीच लोग दोनों की शादी की खबर आने का इंतजार कर रहे हैं। अब एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू में आलिया ने इस मुद्दे पर बात की है।

आलिया से शादी पर रणबीर कपूर के स्टेटमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं उनकी बात से सहमत हूं। अपने मन में मैं रणबीर से शादी कर चुकी हूं। सच कहूं तो बहुत पहले ही मैंने मन में उनसे शादी कर ली थी। हर चीज किसी न किसी वजह से होती है। जब भी हम शादी करेंगे बहुत खूबसूरत तरीके से होगी।

रणबीर और आलिया के फैन्स उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने का भी इंतजार कर रहे हैं। दिसंबर में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी बता चुके हैं कि वह नहीं चाहते थे कि रणबीर और आलिया साथ में घूमें। उन्होंने दोनों को फिल्म में लिया था तब सोचा था कि इस जोड़ी को सब स्क्रीन पर देखेंगे। हालांकि इस बीच दोनों कुछ ज्यादा ही करीब आ गए और साथ घूमने लगे।