शादी के बाद आलिया भट्ट करेगी ये काम , राजस्थान में…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को हुए अभी एक हफ्ते पूरे नहीं हुए हैं। बी टाउन की इस चर्चित शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी और अभी तक इस कपल की शादी की इनसाइड तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के फ्लैट में ही शादी की सभी रस्में पूरी हुई हैं। शादी में परिवार के साथ-साथ कुछ क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए। शादी के दो दिन बाद ही रणबीर कपूर को काम पर लौटते हुए देखा गया था। अब खबरें आ रही हैं कि कपूर खानदान की नई-नवेली दुलहनिया भी जल्द ही काम पर वापस लौटने की तैयारी में है। जी हां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही राजस्थान के लिए उड़ान भरने वाली हैं।

शादी से पहले आलिया भट्ट लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग कर रही थी। अभी इस फिल्म के कई हिस्से शूट होने बाकी हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग जैसलमेर में होने वाली है। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की यह मच अवेटेड फिल्म अगले साल फरवरी के महीने में रिलीज होने वाली है। फिल्म में जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेन्द्र जैसे दिग्गज सितारे भी हैं। इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) हैं।