आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही आलिया भट्ट, 12वीं पास करके एक्टिंग में की थी एंट्री

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज (15 मार्च) को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस आज अपने करियर की पीक पर हैं, लेकिन आलिया भट्ट के लिए इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करना आसान नहीं रहा था।

आलिया के लिए एक्टिंग उनका पहला प्यार था और उन्होंने SOTY में अपना पहला रोल पाने के खूब मेहनत की। लेकिन दिक्कत तब हुई जब आलिया भट्ट को उनके IQ के लिए ट्रोल किया जाने लगा।

आलिया भट्ट को पहले तो ‘कॉफी विद करण’ में ही मजाक का पात्र बनना पड़ा और बाद में जब उन्हें सही जवाब पता चला तो आलिया ने अजीब सा तर्क देते हुए कहा- क्या फर्क पड़ता है, दोनों P से शुरू होते हैं। आलिया भट्ट जमकर ट्रोल हुईं और कई पत्रकारों ने तो उन्हें डंब और स्टीरियोटाइप तक कह दिया। पहले से ही नेपोटिज्म का टैग लेकर घूम रहीं आलिया के लिए यह चुनौती आसान नहीं थी।

आलिया भट्ट की पहली फिल्म तो सुपरहिट हो गई, लेकिन बमुश्किल 12वीं पास आलिया भट्ट ने जब इंटरव्यूज देना शुरू किया तो कई बार ऐसे जवाब दिए जिनके चलते वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगीं। आलिया भट्ट ने कॉफी विद करण में पृथ्वीराज चौहान को भारत का राष्ट्रपति बता दिया था। उस वक्त प्रणब मुखर्जी देश के राष्ट्रपति थे।