आलिया भट्ट ने किया ये काम , देख फैस हुए हैरान

आलिया भट्ट की नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर है, भारतीय रुपयों में ये 74 करोड़ रुपए होते हैं. आपको बता दें, आलिया भट्ट को प्रॉपर्टी में पैसे निवेश करने का बहुत शौक है जिस वजह से एक्ट्रेस लगातार अपने लिए नए-नए घर खरीदते रहती हैं.

आलिया भट्ट ने कुछ महीनों पहले ही अपने लिए जुहू में एक घर खरीदा था, जिसके बाद उन्होंने रणबीर कपूर की बिल्डिंग में भी अपने लिए एक घर लिया है.

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से बॉलीवुड में अपना दमदार डेब्यू किया था. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार बेहतरीन फिल्मों में काम कर रही हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग के चलते चर्चा में बनी हुई हैं, आलिया भट्ट के काम को बॉलीवुड में खूब पसंद किया जाता है इसके साथ ही दर्शकों के साथ-साथ उन्हें क्रिटिक्स का भी खूब प्यार मिलता है. आलिय भट्ट का जन्म 1993 में हुए था.

जहां वो मुंबई में रहती हैं. एक्ट्रेस इन दिनों रणबीर कपूर के साथ रिश्तों में हैं जहां कहा जा रहा है कि बहुत जल्द ये जोड़ी शादी भी कर सकती है. ऐसे में आज हम आलिया भट्ट के नेट वर्थ के बारे में बात करने वाले हैं.