आलिया भट्ट ने शेयर की ये तस्वीर , दिखायी फिटनेस

आलिया ने अपनी मिरर सेल्फी शेयर करते हुए एक खास कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में आलिया ने लिखा है कि ’20 दिन हो गए 20 अभी बाकी हैं। #sohfit40daychallenge ।’ एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

जहां एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने उनकी फोटो पर फायर इमोजी पोस्ट किये हैं। वही मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने आलिया के इस पोस्ट पर ‘उफ्फ उफ्फ उफ्फ वाह वाह वाह’ कमेंट किया है। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने आलिया के इस पोस्ट पर बॉडी वाले इमोजी पोस्ट किये है। इसके अलावा फैंस में से किसी ने उन्हें ‘माई फिट बेबी,’ तो किसी ने उन्हें ‘सो हॉट सो कूल’ कहा।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी फिट और टोन्ड बॉडी की फोटो शेयर की है। आलिया ने ये सेल्फी अपनी 40 डेज फिटनेस चैलेंज के 20 दिन यानी की हाफ मार्क हिट करने पर इंस्टा पर शेयर की है। इस मिरर सेल्फी में आलिया ब्लू कलर की स्पोर्ट्स ब्रा और लेगिंग सेट पहने हुए हैं। फोटो में एक्ट्रेस के मोबाइल कवर पर हार्ट सिंबल के साथ नंबर 8 लिखा हुआ है।

इस 8 नंबर को देख कर लगता है कि ये उनके और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्यार की निशानी है या यू कहें कि आलिया का रणबीर के प्रति प्यार का इज़हार है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने पिछले साल रणबीर को बर्थडे विश करते हुए इस खास नंबर का इस्तेमाल किया था। आलिया ने रणबीर को बर्थडे विश करते हुए लिखा था, ‘हैप्पी बर्थडे 8’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कभी अपनी फिल्मी लाइन को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल फिलहाल में एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर खबरों में छायी हुईं हैं।

आलिया ने इन दिनो 40 डेज फिटनेस चैलेंज लिया है जिसे पूरा करने के लिए एक्ट्रेस जी जान से मेहनत करती हुई नजर आ रही है। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।