आलिया भट्ट ने शेयर की ये हॉट तस्वीर, सोशल मीडिया तेजी से वायरल

आपको बता दें कि ये फिल्म एक नहीं बल्कि 10 अन्य भाषाओं में रिलीज होगी। आरआरआर को तमिल, तेलुगु, कन्नड और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स मिलाकर कुल 348 करोड़ रुपये ऑफर हुए हैं। फिल्म की घोषणा के बाद फैंस फिल्म के रिलीज होने के इंतजार में हैं। ये फिल्म 13 अक्टूबर 2021 को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी।

आलिया का बर्थडे काफी खास रहा क्योंकि उन्होंने इस दिन अपने फैंस के साथ आरआरआर का पोस्टर रिलीज करके रिर्टन गिफ्ट दिया था। पोस्टर में देखा जा सकता है कि आलिया सीता के किरदार में नजर आएंगी।

फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं क्योंकि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण अहम किरदार में दिखाई देंगे। आपको बात दें कि ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी।

वहीं इस फिल्म में तेलुगु के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण बॉलीवुड एक्टर के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। वहीं बता दें कि साउथ के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड लवर्स भी इस फिल्म का बसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वहीं आलिया का हाल ही में शेयर किया गया फोटो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि आलिया ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी हुई है। वहीं वे अंडर वाटर स्वीमिंग करती नजर आ रही हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस उन्होंने कैप्शन लिखा-यह बेस्ट दिन था। फैंस आलिया की इस तस्वीर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। यूजर फोटो पर कमेंट कर उन्हें ‘जलपरी’ बुला रहे हैं।

आपको बता दें कि आलिया ने 15 मार्च को अपना 28 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उनके जन्मदिन के मौके पर करण जौहर समेत कई नामी सितारे शामिल हुए थे, लेकिन आलिया के खास रणबीर कपूर कोरोना संक्रमित होने की वजह से शामिल नहीं हो सके।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी ग्लैमरस फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। आलिया का अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है। सोशल मीडिया पर आलिया की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उनके फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर आग लगा देते हैं।