आलिया भट्ट ने शेयर की ये तस्वीर , पहने नज़र आई रणबीर कपूर की…

इस तस्वीर को आलिया ने 1 घंटे पहले ही पोस्ट किया है, जिसे अबतक 3 लाख लोगों ने लाइक किया है। वहीं कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो फैंस भी रणबीर का नाम लेकर जमकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

वहीं कई लोगों ने कमेंट में ये भी लिखा है कि हमे पता है ये रणबीक कपूर की हैट है। बता दें, रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म एनिमल की शूटिंग के लिए दिल्ली में मौजूद हैं। ये एक रोमांटिक कॉमेडि फिल्म होने वाली है। जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नजर आएंगी।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट की जिसमें वो ब्लैक कपड़ों और ब्लैक हैट के साथ नज़र आ रही हैं। आलिया का ये हैट और ब्लैक लूज टी शर्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है। जिसे पहनकर वो खुद को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इन सेल्फी को शेयर करने के साथ ही आलिया ने कैप्शन में भी कुछ ऐसा लिखा है, जिसे पढ़ते ही फैंस को रणबीर कपूर की याद आ गई है। इस तस्वीर के साथ आलिया ने लिखा है- ‘जब आप उसे याद करते हैं तो आप उनकी चीजें चुरा लेते हैं (और बहुत सारी सेल्फीज ले लें)’ ।

आलिया अपनी इस तस्वीर में अपनी हैट और टी- शर्ट को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। साथ ही इस बात की ओर भी इशारा कर रही हैं, कि उन्हें रणबीर कपूर की याद सता रही है, इस वजह से उन्होंने उनके सामान को अपने पास रख लिया है।

बॉलिवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों कई वजहों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। कभी वो अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं, तो कभी वो पैपराजी को इग्नोर करने को लेकर ट्रोल हो जाती हैं।

तो कभी अपनी बिकिनी विद हैट वाली खूबसूरत तस्वीरों के चलते वो फैंस को विजुअल ट्रीट देती रहती हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी कुछ सेल्फीज शेयर की हैं, जो वायरल हो रहे हैं।