रणबीर कपूर नहीं, आलिया भट्ट ने की ‘एनिमल’ स्टार की एक्टिंग की तारीफ, बताया ‘पसंदीदा’

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 116 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया है. आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर सभी फिल्मों की तारीफ की है.

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि एनिमल में उनका पसंदीदा सितारा कौन है। आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर के साथ-साथ पूरी स्टार कास्ट की भी तारीफ की. गंगूबाई अभिनेत्री लिखती हैं, “संदीप रेड्डी वांगा, आपके जैसा कोई नहीं है। फिल्म का हर हिस्सा चौंकाने वाला, आश्चर्यचकित करने वाला और पूरी तरह से भरा हुआ था। इसने रोंगटे खड़े कर दिए।”

इसके अलावा आलिया ने एनिमल की हीरोइन रश्मिका मंदाना के काम की भी सराहना की. उन्होंने लिखा कि रश्मिका, मुझे वह फिल्म में बेहद खूबसूरत और ईमानदार लगीं। मैं कृष्मिका क्लब में शामिल हो रहा हूं।आख़िरकार आलिया भट्ट ने बॉबी देओल को अपना पसंदीदा अभिनेता बताया। प्रिय अभिनेत्री ने लिखा, “बॉबी, आप मेरे पसंदीदा हैं। अद्भुत। हर बार जब आप स्क्रीन पर आए तो जादू की तरह दिखे। अनिल कपूर के बारे में लिखा कि ‘अकेले और एकमात्र अनिल कपूर ने हमेशा की तरह हलचल मचा दी। यह प्रेरणादायक था.” बता दें कि आलिया ने फिल्म के सीक्वल को लेकर भी अपना उत्साह जाहिर किया था.