शादी को लेकर आलिया भट्ट ने किया ये बड़ा खुलासा , साथ मे नज़र आए रणबीर कपूर

मोस्ट पॉपुलर कपल अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर की शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब इस बार खबरें यह है कि दोनों इसी साल ही शादी के बंधन में बंधा जाएंगे। चर्चाएं तो यह भी है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद रणबीर कपूर ‘एनिमल’ की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन शादी के चलते उसे पोस्टपोन कर दिया गया है।

इन खबरों के बीच खुद आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का एक इंटरव्यू में वायरल हाे रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि- ‘मैं नहीं जानती दोनों शादी कब करेंगे, लेकिन मुझे भी ऐसी किसी खबर का इंतजार है। उन्होंने कहा कि इसमें समय लग सकता है भविष्य में कभी न कभी होगा’। मालूम हो कि दोनों ने अपना रिलेशनशिप एक साल पहले ही कन्फर्म किया था, जिसके बाद से ही शादी को लेकर कई कयास लगाए जा चुके हैं।

चर्चा तो यह भी है इस साल के अंत यानी दिसंबर तक रणबीर के घर शहनाई बज जाएगी। दोनों ने इटली में शादी करने का मन बनाया है, जिसमें परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल होंगे। दोनों ने दिसंबर महीने की अपनी डेट्स भी खाली रखी है। वहीं नीतू सिंह भी अपने बेटे रणबीर कपूर और होने वाली बहू आलिया भट्ट के साथ अक्सर अपने पुराने बंगले कृष्णाराज में चल रहे कंस्ट्रक्शन वर्क का मुआयना करने जाती रहती है।