आलिया भट्ट ने किया बेहतरीन काम, शेयर किए ये नंबर

कोरोना संक्रमित एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का शनिवार को निधन हो गया। 52 बिक्रमजीत सेना से रिटायर थे और 2003 से इंडस्ट्री में सक्रिय थे। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों और टीवी शोज में काम किया था।

बिक्रमजीत के निधन की खबर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने अपने ट्विटर पर शेयर की है। अशोक पंडित ने लिखा- आज सुबह कोविड के चलते हुई एक्टर-मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ।

रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर कंवरपाल ने बहुत सी फिल्मों और टीवी शोज में सपोर्टिंग रोल्स किए हैं। उनके परिवार और नजदीकी लोगों के प्रति मेरी संवेदनाएं। बिक्रमजीत ने मर्डर 2, डेंजरस इश्क, हे बेबी, शौर्य, आरक्षण, जंजीर, हाईजैक, रॉकेट सिंह, जब तक है जान और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में काम किया था।

कोरोना से रोज हजारों मौतें हो रही हैं और लाखों संक्रमित हो रहे हैं। ऐसे में हजारों लोग आगे बढ़कर इनकी मदद कर रहे हैं। आलिया भट्ट ने महाराष्ट्र और दिल्ली से लेकर पंजाब तक के वेरिफाइड नंबर्स को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कोरोना संक्रमितों की मदद की है।

आलिया भट्ट ने पोस्ट के जरिए लोगों को बताया- यह अनिश्चितताओं का दौर है। इंफ्रास्ट्रक्चर और इन्फोर्मेशन इस वक्त की जरूरत हैं। इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए जो भी हम कर सकते हैं उसके लिए वक्त कम है लेकिन हम जानकारियां और सूचनाओं को बढ़ाने का प्रयास कर सकते हैं।

उन्होंने पत्रकार फेय डिसूजा के साथ मिलकर कोविड 19 से जुड़ी जानकारी को इकट्ठा कर देश के अलग-अलग शहरों के कोविड-19 हेल्पलाइन नंबर्स की लिस्ट शेयर की हैं।

उन्होंने पंजाब, केरल, गुजरात और कोलकाता, पुणे, बेंगलुरु और चेन्नई सहित कई राज्यों और उनके शहरों में कोविड-19 के लिए सुविधा और सेवा देने वाले हेल्पलाइन नंबर्स को शेयर किया है।