आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर साथ मिलकर किया ये काम , वायरल हुई तस्वीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में बनी हुई है. दोनों को अक्सर डिनर डेट पर स्पॉट किया जाता है. जहां फिल्म निर्माता महेश भट्ट आज अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस सेलिब्रेशन में अगर कुछ चर्चा का विषय बना तो वह हैं रणबीर कपूर की मौजूदगी.

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर किया, जिसमें उन्होंने अपने पापा को जन्मदिन की बधाई दी. इन फोटोज में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मिलकर पापा महेश भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं

इस तसवीर में आलिया और रणबीर ने सेप कलर की आउटफिट पहनी हुई थी. दोनों ने जन्मदिन की पार्टी में काले रंग की टी पहनी थी. इस फोटो में पूरी भट्ट फैमिली एकसाथ हैप्पी सेल्फी पोज देते हुए दिख रहे हैं

आपको बता दें कि महेश भट्ट आज अपना 73वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस बर्थडे को खास बनाने के लिए आलिया ने एक छोटा सा सेलिब्रेशन रखा था. जिसमें परिवार के लोग के साथ रणबीर कपूर भी शामिल हुए.

आलिया ने इंस्टा पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तसवीरे शेयर की, जिसमें महेश भट्ट अपनी दोनों बेटियों पूजा, आलिया और रणबीर के साथ पोज दे रहे हैं. आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “73 साल यंग! हैप्पी बर्थडे पापा.”