अली फजल और ऋचा चड्ढा दिल्ली में लेंगे सात फेरे, कुछ ऐसा रहेगा कपल की वेडिंग का प्लान

पिछले दो सालों से कोरोना वायरस के चलते अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी टलती चली आ रही है. अब अक्टूबर के पहले हफ्ते में दोनों ने शादी करने का फैसला किया हैं .समारोह कल और शुक्रवार से दिल्ली भर में दो अलग-अलग स्थानों पर शुरू होने वाले हैं। ऋचा जिनका जन्म अमृतसर में हुआ था और दिल्ली में पली-बढ़ी, उनका इस शहर से खास जुड़ाव रहा है।

ऋचा चड्ढा और अली फजल के शादी के कार्ड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।  कपल ने कार्ड को अपने एक दोस्त से डिजाइन करवाया है। कार्ड को माचिस की डिब्बी के आकार में बनाकर उसपर ऋचा और अली के चेहरे का स्केच बनाया गया है।  फोटो में ऋचा और अली पारंपरिक परिधानों में साइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

शादी में वे सभी तत्व होंगे जो अपने पसंदीदा भोजन का जश्न मनाने वाले जोड़े के लिए अद्वितीय हैं, अन्य चीजों के साथ प्रेरित सजावट तत्व प्री वेडिंग फंक्शन्स में ऋचा की पोशाकें होंगी जो कि क्रेशा बजाज और राहुल मिश्रा द्वारा बनाई गई हैं 6 अक्टूबर को शादी होगी, जबकि  सात अक्टूबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा। इसके अलावा प्री- वेडिंग फंक्शन 30 सितंबर से दो अक्टूबर के बीच आयोजित होंगे।