सलमान खान के लिए पाकिस्तान से आई ये एक्ट्रेस, पूरे बॉलीवुड में मचा हडकंप

ऐश्वर्या और सलमान के रोमांस से बुरी तरह टूट चुकी सोमी अली ने रिश्ता ख़त्म होने के बाद भी सलमान का पीछा नहीं छोड़ा. सोमी अली हमेशा सलमान को फोन कर अपना दुखड़ा सुनाती रहती.

 

सलमान खान ऐश के साथ रिलेशन में हैं और उनका फोन कॉल दोनों के रिश्ते में दरार की वजह भी बन सकता है.. सोमी और सलमान दोनों इससे अवगत थे लेकिन सोमी तो जैसे चाहती ही यही थी. सलमान खान हमेशा ऐश से छुपकर सोमी अली से घंटों बातें करते रहते.

सोमी और सलमान के बीच किसी कनेक्शन का ऐश को कोई इल्म नहीं था. लेकिन ऐश सलमान के अक्सर हो रहे न्यूऑर्क दौरे को लेकर थोड़ी कन्फ्यूज जरूर थी.

सोमी अली सलमान खान की बहुत फैन थी और फ्लोरिडा से इंडिया केवल इसलिए आई थी ताकि वो सलमान से शादी कर सके. संगीता बिजलानी और सलमान खान के संबंधों के बारे में जानते हुए भी सोमी ने सलमान के दिल में सेंध लगा दी.

सोमी की जरुरत से ज्यादा दीवानगी ने सलमान और संगीता को एक-दूसरे से जुदा कर दिया. संगीता का कांटा निकलते ही सोमी अली का रास्ता साफ़ हो गया.

सलमान भी संगीता को भूलकर सोमी अली के साथ सपने सजाने लगे. सलमान खान सोमी अली के साथ रिलेशन में थे बावजूद इसके ऐश्वर्या की ख़ूबसूरती के हाथों अपना दिल हार बैठे.

दरअसल सोमी अली इस हकीकत से वाकिफ नहीं थी कि दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है. जब तक उन्हें पता चला तब तक काफी देर हो चुकी थी.

सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय के रिश्ते की हकीकत जानते ही सोमी अली के सर पर पहाड़ टूट पड़ा. उन्होंने ना केवल सलमान को बल्कि इंडिया को भी हमेशा के लिए अलविदा कह दिया और अमरीका चली गयी.

सलमान खान कितने रोमांटिक रहे हैं ये तो उनकी प्रेमिकाओं की फेहरिस्त देख कर ही पता चल जाता है. लेकिन उनकी सारी प्रेमिकाओं में ऐश्वर्या रॉय इसलिए ख़ास है कि सलमान की लाख मिन्नतों और मशक्कत के बावजूद ऐश्वर्या ने उनका साथ छोड़ दिया.

सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते के टूटने में सलमान के अग्रेसिव बिहेवियर का कम सोमी अली का हाथ ज्यादा रहा है. कौन थी ये सोमी अली..? आइये जानते हैं.