एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी, किया था ये आपत्तिजनक कॉमेंट

बॉलीवुड और साउथ फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) का बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (saina nehwal) के खिलाफ ‘भद्दा और अनुचित’ ट्वीट करना भारी पड़ रहा है। बैडमिंटन खिलाड़ी पर बेहूदा कमेंट कर विवादों में घिरे सिद्धार्थ की सोशल मीडिया पर चौतरफा आलोचना की जा रही है।

लोग उनके ट्वीट अकाउंट को बंद करने की मांग कर रहे हैं। मामले को तूल पकड़ता हुए देख सिद्धार्थ ने अब साइना से माफी मांग ली हैं और कहा खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि आप हमेशा मेरे लिए चैंपियन रहोगी।

सिद्धार्थ ने साइना से माफी मांगते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने एक लिखा हुआ एक लंबा नोट शेयर किया है। पोस्ट में लिखा है, “डियर साइना, मैं आपसे अपने बेहूदे जोक के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने हाल ही में आपके एक ट्वीट को लेकर किया था। मैं आपसे कई चीजों पर असहमत हो सकता हूं लेकिन आपके ट्वीट को लेकर मुझे जो दुख या गुस्सा आया, उसपर मेरे द्वारा उपयोग किए गए गलत शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता।” नोट के आखिरी लाइन में एक्टर ने साइन की तारीफ करते हुए लिखा -आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ आमिर खान की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘चश्मे बद्दूर’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई हिट फिल्मों मे काम किया है।