अजय देवगन के बर्थडे पर अक्षय ने शेयर की ये फोटो , देख मचा हडकंप

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन आज अपना 53वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास मौके पर उनके को-स्टार रहे अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अजय को बर्थडे विश किया है। अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की एक फोटो शेयर की है जिसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

हालांकि अक्षय कुमार और अजय देगवन की इस फोटो पर एक पूर्व स्पेशल डीजीपी ने कमेंट करके बड़ी गलती बताई है जिसे शायद शूटिंग के दौरान मेकर्स ने मिस कर दिया।

फिल्म सूर्यवंशी में अजय देवगन ने गोवा पुलिस के ऑफिसर का रोल प्ले किया था और अक्षय कुमार ATS चीफ का रोल प्ले किया था। जो फोटो अक्षय कुमार ने अजय देगवन को शुभकामनाएं देते हुए शेयर की है इसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार पुलिस की वर्दी में सैल्यूट करते दिखाई पड़ रहे हैं। हालांकि एक पूर्व स्पेशल डीजीपी ने उनके सैल्यूट करने के अंदाज पर सवाल उठाया है।

अक्षय कुमार की ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पूर्व अधिकारी ने लिखा- फिर से रंगे हाथों पकड़े गए। बिना टोपी लगाए इस तरह सैल्यूट नहीं करते हैं। मालूम हो कि जब बिना कैप लगाए सैल्यूट करते हैं तो अपनी हथेली को नीचे की तरफ रखा जाता है। हालांकि अक्षय कुमार का इस ट्वीट पर कोई जवाब नहीं आया है लेकिन तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।