Wednesday , September 23 2020 20:46
Breaking News

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्‍ब को लेकर आई ये बड़ी खबर, शेयर की यह फोटो

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में अक्षय कुमार एक किन्नर का करिदार निभाते नजर आएंगे। टीजर में अक्षय कुमार को लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है।

 

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं। यह फिल्म केप ऑफ गुड फिल्म्स, शबीना खान और तुषार कपूर द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। पहले यह फिल्म सिनेमाघरों में ईद के मौके पर 22 मई, 2020 को रिलीज होने वाली थी।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर टीजर शेयर कर लिखा-‘इस दिवाली आपके घरों में ‘लक्ष्मी’ के साथ एक धमाकेदार ‘बम’ भी आएगा। आ रही है ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’ 9 नवम्बर को, केवल डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर। मैड राइड के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्‍मी बॉम्‍ब वाली।’

फ‍िल्‍म ‘लक्ष्मी बॉम्‍ब’ की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। फ‍िल्‍म का प्रीमियर दीवाली के मौके पर 9 नवंबर को होगा। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैंस को यह खुशखबरी दी है।

यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने रिलीज डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। टीजर में आवाज सुनाई देती है- ‘आज से तेरा नाम लक्ष्मण नहीं लक्ष्मी होगा।’ उसके बाद फिल्म का रिलीज डेट 9 नवंबर लिखा नजर आता है। फिल्म ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ का प्रीमियर डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर 2020 को होगा।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!