किन्नरों को सपोर्ट कर रहे अक्षय कुमार , शेयर किया ये हैरान कर देने वाला विडियो

लक्ष्मी को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं। लक्ष्मी अपने पुराने टाइटल लक्ष्मी बम को लेकर विवादों में रही थी, जिसके बाद इसका शीर्षक सिर्फ़ लक्ष्मी कर दिया गया।

 

हाल ही में फ़िल्म का गाना बम भोले रिलीज़ किया गया था, जिसमें अक्षय ट्रांसजेंडर के गेटअप में एनर्जेटिक डांस करते नज़र आ रहे हैं। गाना इंटरनेट पर ख़ूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में अक्षय 100 ट्रांसजेंडर्स के साथ डांस कर रहे हैं। 2020 में अक्षय की यह पहली रिलीज़ है।

वीडियो को ट्विटर पर शेयर करके अक्षय ने लिखा- नज़र से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिये, नज़रिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है।

आइए, जेंडर स्टीरियोटाइप को ख़त्म करें और लाल बिंदी लगाकर तीसरे जेंडर के लिए अपना सपोर्ट बढ़ाएं, जो प्यार और सम्मान का प्रतीक है। वीडियो में अक्षय कुछ ट्रांसजेंडरों के साथ नाचते हुए भी दिखते हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बम आज शाम को रिलीज़ होने वाली है| इस फिल्म में आपको अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी मुख्य किरदार में देखने को मिलेगी| इस फिल्म के अन्दर अक्षय कुमार एक किन्नर के किरदार में नजर आने वाले है|

इस सिलसिले में अक्षय कुमार ने अब किन्नर को सपोर्ट करने के लिए एक विडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है| तेजी से वायरल हो रहे इस विडियो में सभी लाल बिंदी लगाये हुए नजर आ रहे है|