पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा खुलासा, बताया सबसे ज्यादा…

अक्षय कुमार ने ये फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा था कि, ‘महामारी के बीच इन छुट्टियों के लिए बहुत आभारी हूं. आभार जताना ही सबसे बड़ी बात है. बीच टाइम’ अक्षय कुमार की इस फोटो पर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सो क्यूट.’

अक्षय ने ट्विंकल के साथ एक प्यार भरी सेल्फी पोस्ट की और उनकी शादी की सालगिरह की शुभकामनाएं दीं. अभी तक अक्षय कुमार की इस फोटो पर 4 घंटे में 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है.

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की थी और उनके बेटे आरव का जन्म 2002 में हुआ और इस कपल ने साल 2012 में अपनी बेटी नितारा का स्वागत किया.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे हैं. ये सेलिब्रिटी कपल कहां छुट्टियां मना रहा है ये तो कोई नहीं जानता, लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है.

जिसमें वो ट्विंकल खन्ना के साथ दिखाई दे रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर सभी फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींच रही है और साथ ही इस फोटो पर बॉलीवुड के कई सितारों के लगातार रिएक्शन भी आ रहे हैं और उनकी फोटो पर खूब लाइक्स भी आ रहे हैं.