अक्षय कुमार ने शुरू की बच्चन पांडे की शूटिंग, कृति सेनन भी आएँगी नजर

बच्चन पांडे का निर्देशन हाउसफुल 4 के निर्देशक फरहाद शामजी कर रहे हैं. फिल्म में अक्षय कुमार एक ऐसे गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे हैं जो अभिनेता बनना चाहता है. कृति सैनन फिल्म में पत्रकार बनी हैं .

जो निर्देशक बनना चाहती हैं और अरशद वारसी एक संघर्षरत अभिनेता बने हैं. फिल्मकारों ने फिल्म के अन्य कलाकारों की घोषणा नहीं की है. बच्चन पांडे इसी साल रिलीज किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला फिल्म के कलाकारों एवं अन्य सहयोगियों के साथ अपनी आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले सप्ताह शहर पहुंचें थे.

फिल्म में कृति सैनन, पंकज त्रिपाठी और अरशद वारसी भी हैं. नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है कि मुहुर्त शॉट के साथ साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग शुरू हो गई है.

 अभिनेता अक्षय कुमार के फैंस के लिए बेहद ही अच्छी खबर है. अक्षय ने अपने आगामी प्रोजेक्ट बच्चन पांडे की शूटिंग आज से शुरु कर दी है. बताया जा रहा है कि फिल्म का सेट जैसलमेर में लगाया गया है.

इस बात की जानकारी फिल्मकारों ने दी है. आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कृति सेनन नजर आने वालीं हैं. वहीं अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी अन्य भूमिकाओं में नजर आएंगें.