अक्षय कुमार ने शेयर किया ये वीडियो, देख उड़े लोगो के होश

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लंदन गए थे. लेकिन अब वह वापस भारत लौट आए हैं. उन्होंने अब आनंद एल राय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ के अगले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है.

फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही है. अक्षय कुमार ने फिल्म की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो फिल्म के सेट पर का है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपने बर्थप्लेस पर शूटिंग कर रहे हैं, जिससे उनकी बचपन की यादें ताजा हो गईं.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,’आज की सुबह ‘रक्षाबंधन’ (Raksha Bandhan) के सेट पर दौड़ने से बहुत सारी यादें ताजा हो गईं, सेट मेरी जन्मभूमि चांदनी चौक पर लगा था.

आसपास के लोगों की बकबक सुनना कितना प्यारा था, ये कभी नहीं भूल सकता.’️ वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने एक स्क्रीन को शेयर किया है. इसमें वह चांदनी चौक की सड़क पर भागते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय हमेशा की तरह फनी अंदाज में भागते हुए नजर आ रहे हैं.

‘रक्षाबंधन’ में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी अहम किरदार में हैं. टीम ने इससे पहले मुंबई में पहला शेड्यूल पूरा किया था. यह 11 अगस्त 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अक्षय और भूमि की ‘रक्षाबंधन’ और प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन की ‘आदिपुरुष’के बीच अगले साल क्लैश देखने को मिलेगा. क्योंकि दोनों फिल्में सिनेमाघरों में एक ही दिन रिलीज होंगी. मेकर्स ने हाल में रिलीज डेट का ऐलान किया है. यानी 11 अगस्त 2022 को अक्षय कुमार और प्रभास की फिल्में आमने-सामने होंगी.