कैटरीन कैफ के साथ अक्षय कुमार ने शेयर की ये फोटो

‘मैं अगर कैटरीन कैफ के साझा शूटिंग करने के अनुभव को बयां करूं तो सिर्फ इतना कहूंगा कि वो Good Vibes के साथ ही आती हैं।’ कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और ज्यादातर फिल्में काफी पसंद की गई हैं।

इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। स्टारकास्ट की बात करें तो कैटरीना और अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में जैकी श्राफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत जैसे कई कलाकार भी दिखाई देंगे।

अक्षय कुमार फिल्म में एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी का किरदार निभा रहे हैं, जो आतंकवाद से निपटते दिखेंगे। इस फिल्म के साथ पहली बार रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार साथ दिख रहे हैं। फिल्म में एक सीन ऐसा भी होगा जहां पर अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह भी दिखेंगे।

सुपरस्टार अक्षय कुमार इस समय फिल्म सूर्यवंशी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी। ये काफी समय के बाद होगा अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ एक साथ किसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म के सेट से पोस्ट की गई ये तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। अक्षय कुमार ने इसको साझा करते हुए लिखा है…