फिल्म ‘गुड न्यूज’ को लेकर अक्षय कुमार ने शेयर किया ये विडियो

27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘गुड न्यूज’ के एक डायलॉग के कारण अक्षय कुमार वादों में घिर गए हैं. उन पर इस डायलॉग केजरिए भगवान राम को गाली देने का आरोप लग रहा है.

 

दरअसल, बीते बुधवार (18 दिसंबर) राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म का नया ट्रेलर जारी हुआ, अक्षय ने यह विवादित डायलॉग कहा है. इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

यह है विवादित डायलॉग

सीन के मुताबिक, पार्टी में आए अतिथि से एक महिला पूछती है, “तुम मुझे यह बताओ इसका (बच्चे का) नाम होलाराम क्यों रखा?” जवाब में अतिथि कहता है, “क्या है कि नानाजी का नाम राम था  ये होली के दिन पैदा हुआ था तो उन्होंने इसका नाम होलाराम रख दिया.” इस पर अक्षय हंसते हुए कहते हैं, “अच्छा हुआ जी लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ, नहीं तो इसका नाम तो” इस पर वहां उपस्थित सभी लोग हैरत में रह जाते हैं.

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया यूजर्स इस डायलॉग की क्लिप शेयर करते हुए अक्षय कुमार को खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक उपभोक्ता ने लिखा है, “घटिया हास्य की आड़ में अक्षय कुमार सीधे-सीधे भगवान राम को गाली दे रहे हैं.

एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा, “अगर बॉलीवुड में सबसे बेशर्म  पाखंडी एक्टर के लिए कोई अवॉर्ड है तो निश्चितरूप से वे सभी अक्षय कुमार को मिलेंगे. अक्षय ने भगवान राम को गाली दी.

इसी उपभोक्ता ने आगे लिखा है, “वह आदमी, जिसने देशभक्त की छवि बनाए रखी है, लेकिन मनोरंजन के नाम पर पैसे कमाने के लिए अपनी फिल्म के जरिए हमारे आराध्य भगवान श्री राम को अपमानित कर रहा है. अगर आपको लगता है कि अक्षय ने सबसे घटिया बात की है तो री-ट्वीट कीजिए.

यूजर यहीं नहीं रुका. उसने एक अन्य ट्वीट में लिखा, “एक आदमी, जो विदेश से आता है, भगवान राम का मजाक उड़ाता है  कुछ भारतीय अब भी उसका समर्थन करते हैं, अपना आदर्श बना रहे हैं. एक व्यभिचारी हमेशा व्यभिचारी रहता है. वह कभी किसी का सम्मान नहीं कर सकता. वह यहां सिर्फ पैसा कमाने आया है. लानत है.

एक उपभोक्ता का कमेंट है, “प्रिय अक्षय कुमार तुम कैनेडियन हो  इससे हमें कोई परेशानी नहीं है. लेकिन भारतीय धर्म  हिंदू भगवान का अपमान करने की हौसला कैसे हुई. हम भारतीय यह सब बर्दाश्त नहीं करेंगे.

एक अन्य उपभोक्ता ने लिखा, “भगवान राम का भक्त होने के नाते मैं यह बकवास बर्दाश्त नहीं करूंगा. अक्षय कुमार के कई फैन इस फिल्म से प्रभावित होंगे, जिसमें भगवान राम को खुलकर गाली दी गई है.