अक्षय कुमार-नूपुर सेनन का ये नया गाना हुआ रिलीज , बार – बार देख रहे फैंस

पोस्टर में अक्षय कुमार ब्लैक कलर की जैकेट पहने नजर आ रहे हैं, तो वहीं नूपुर सेनन पिंक कलर की सलवार कमीज में एक्टर को पकड़े बाइक पर बैठी नजर आ रही हैं. इस गाने का पहला सीजन जबरदस्त हिट हुआ था.

जहां इस गाने में आवाज मशहूर पंजाबी सिंगर बी-प्राक ने दी है, तो वहीं इसके लिरिक्स जानी ने लिखे हैं. ‘फिलहाल’ के पहले पार्ट की तरह इसके दूसरे पार्ट को भी अरविंद खैरा ने डायरेक्ट किया है.

खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सॉन्ग का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और दर्द जारी है… अगर फिलहाल ने आपके दिल को छुआ तो फिलहाल 2 की मोहब्बत आपकी रूह को छू लेगी. पेश है इस गाने का फर्स्ट लुक. इसका टीजर 30 जून को रिलीज किया जाएगा. हमारे साथ बने रहिए.’

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन (Nupur Senon) का ‘फिलहाल’ (Filhall) गाना काफी हिट हुआ था. अब इस गाने का पार्ट 2 भी आने वाला है.

इस सॉन्ग को मेकर्स फिलहाल 2′ (Filhall 2) के नाम से रिलीज करने वाले हैं. इस बात जानकारी खुद अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. एक्टर ने ‘फिलहाल 2’ (Filhall 2) का फर्स्ट लुक जारी कर इसके टीजर के रिलीज डेट का ऐलान किया है.