अक्षय कुमार ने शुरू की बेल बॉटम की शूट‍िंग, शेयर की ये फोटो

जिसके बाद उन्हें वहा 14 दिनों के लिए क्वारनटीन रहना पड़ा। जैसे ही टीम का क्वारनटीन ख़तम हुआ। इस फ़िल्म की शूटिंग की शुरू करदी गयी है।

 

जिसको लेकर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो भी शेयर किया है। जिसमे वह अपने अपने ही अंदाज़ में लाइट्स । कैमरा , मास्क ऑन एंड एक्शन बोलते हुए नज़र आ रहे है। अक्षय ने कैप्शन में लिखा यह काम करने के लिए मुश्किल वक्त आपके प्यार और सपोर्ट की जरुरत है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक है जो अपने काम को लेकर काफी गंभीर नज़र आते है। अक्षय उन कलाकारों में से एक है जो साल में 2 से 3 फिल्मे तो करते ही है।

लेकिन इस साल अक्षय की सारी प्लानिंग धरी की धरी रह गयी थी। बेल बॉटम के मेकर्स ने विदेश में जाकर इस फ़िल्म की शूटिंग करने का फैसला लिया था जिसके बाद इस फ़िल्म की पूरी टीम शूटिंग के लिए यूनाइटेड किंगडम के लिए रवाना हो गयी थी।

कोरोना वायरस के चलते कई बड़े प्रोजेक्ट्स की शूटिंग रुक चुकी थी। जिसके चलते फ़िल्म मेकर्स को काफी ज्यादा नुक्सान उठाना पड़ा था। अब जब लॉकडाउन ख़तम हो चुका है .

अब सभी फ़िल्म मेकर्स जल्द से जल्द अपनी फ़िल्मों की शूटिंग को ख़तम करते नुक्सान को कम से कम करने की कोशिश कर रहे है। इसी कड़ी में अक्षय कुमार की फ़िल्म बेल बॉटम के मेकर्स ने भी कमर कस ली है।