लाॅकडाउन में अक्षय कुमार ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

अपने अपने फैंस और दर्शकों को इस लॉकडाउन में कोरोना वायरस से बचने का अलग अलग तरीका बता रहे हैं। इन्ही सबके बीच में बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरे सामने आई हैं जिसमें वह फिल्म की शूटिंग करते हुए नज़र आ रहे है।

अक्षय कुमार के बारे में यह बात सभी लोग जानते है कि वे एक साल में कम से कम 4-5 मूवीज जरुर करते हैं। यह तस्वीरें मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो की है।

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि अक्षय कुमार अपने डायरेक्टर आर बाल्की के साथ शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वे ज्यादा साफ तौर पर तो नजर नहीं आ रहे मगर उन्हें मास्क लगाए हुए कैमरे के सामने खड़े देखा जा सकता है।

सभी लोग जानते है कि कोरोना वायरस की वजह से भारत सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन का नियम लागू कर दिया है। इस वायरस की वजह से न केवल कई लोगों की जान जा चुकी है बल्कि हर तरीके का व्यापार भी ठप हो चुका है।

सभी लोगों की ज़िन्दगी अपने अपने घरों में कैद हो चुकी हैं। यहीं नहीं इस वायरस की वजह से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को भी इसका काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद पड़ी है।