अक्षय कुमार इस एक्ट्रेस से करते है नफरत, कहा सालो पहले खाई ये कसम…

अक्षय कुमार ने एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान अपनी पसंदीदा अभिनेत्रियों के बारे में बात की। जब अक्षय से पूछा गया कि उनकी पसंदीदा हीरोइन कौन है.

तो उन्होंने कहा कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी हैं। “80 के दशक में, मुझे उनकी फिल्में देखना बहुत पसंद था,” अक्षय ने कहा। बॉलीवुड में यह श्रीदेवी का समय था। आज भी उनकी यादें मेरे दिल में जिंदा हैं। वह मेरी पसंदीदा हीरोइन है और हमेशा रहेगी।

लेकिन जब रानी को पता चला कि अक्षय कुमार फिल्म में हीरो हैं, तो उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया। बाद में, रानी को अक्षय के साथ फिल्म “आवारा पागल दीवाना” की पेशकश की गई और उन्होंने इसे ठुकरा दिया। उस समय, अक्षय कुमार का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ काम नहीं करने की कसम खाई।

बता दें कि अक्षय कुमार बॉलीवुड अभिनेत्रियों से नफरत करते हैं और वह किसी और के साथ नहीं बल्कि इंडस्ट्री की रानी यानी रानी मुखर्जी के साथ काम करना चाहते हैं।

बता दें कि यह नफरत एक जैसी नहीं है, इसके पीछे एक बड़ा कारण है। वास्तव में, जब अक्षय कुमार का करियर शुरू हुआ, तब रानी मुखर्जी शीर्ष नायिका थीं। बहुत कम लोग जानते होंगे कि रानी मुखर्जी को पहली बार अक्षय कुमार की 19 वीं फिल्म “संघर्ष” के लिए कास्ट किया गया था।

इससे पहले, अक्षय को उनकी फिल्म “पैडमैन” के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। फिलहाल अक्षय कुमार का जन्मदिन 8 सितंबर को आ रहा है।

अक्षय कुमार के दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री है जिसे अक्षय कुमार बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं और आज तक उन्होंने उनके साथ एक भी फिल्म नहीं की है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें सभी उम्र के दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है। वे हर बार अपनी फिल्मों से लोगों को परेशान करते हैं। उनकी हर फिल्म का कॉन्सेप्ट अलग होता है और वे हमेशा दर्शकों को कुछ नया देने की कोशिश करते हैं।

अक्षय आजकल सोशल मुद्दों पर ज्यादा फिल्में बना रहे हैं। उनकी फिल्म “मिशन मार्स”, जो हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई थी, ने बहुत पैसा कमाया। अक्षय की फिल्मों के हिट होते ही उनके प्रशंसकों में काफी खुशी है।

फोर्ब्स ने हाल ही में दुनिया के सबसे अधिक वेतन पाने वाले अभिनेताओं की सूची जारी की है। इस लिस्ट में अक्षय चौथे नंबर पर हैं। अक्षय इस साल फोर्ब्स की टॉप टेन सूची में जगह बनाने वाले एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं।