अक्षय कुमार ने किया ये काम , देख लोग हुए हैरान

महाकाल शिव के रूप में अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर ओह माय गॉड 2 का फर्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है। 2012 में आई ओह माय गॉड के सीक्वेल के तौर पर इस फिल्म को भले ही पेश किया जा रहा हो, लेकिन इसमें अक्षय कुमार और प्रोडक्शन हाउस को छोड़कर कुछ और कॉमन नहीं है। पंकज त्रिपाठी इस फिल्म में परेश रावल की जगह ले चुके हैं और कहानी मध्य प्रदेश के उज्जैन में शिफ्ट हो गई है।

वैसे भी अक्षय की फिल्में करने की स्पीड देखकर लगता है कि मानो वो किसी रेस में भाग रहे हों। शुक्रवार को उन्होने अपनी फिल्म राम सेतू के ऊंटी शेट्यूड को खत्म किया और शनिवार की सुबह वो उज्जैन पहुंच गए ओह माय गॉड टू की शूटिंग करने। फिल्म की शूटिंग शुरु करने के ऐन पहले अक्षय उज्जैन के महाकाल मंदिर की महाआरती में शामिल हुए। विधिवत पूजा की, वैसे भी उनकी फिल्म आस्था, विश्वास और अंधविश्वास की ऐसी तलवार पर चलती है, जहां ढोंग का पर्दाफाश होता है।

ई24 के पास ओह माय गॉड की शूटिंग का एक्सक्लूसिव एक्सेस है। और इस फिल्म के शूटिंग, सेट की तस्वीरें—वीडियो हम आप तक सबसे पहले पहुंचाते रहेंगे।

ओह माय गॉड-2 की शूटिंग महाकाल मंदिर के आसपास ही होनी है। उज्जैन के पटनी बाज़ार, नीलगंगा इलाके में नंदी के सामने, सतीगेट के सामने और कुछ हिस्से मंदिर के अंदर भी शूट होने हैं।