अक्षरा सिंह ने शेयर किया ये विडियो , देख फैंस हुए पागल

इससे पहले अक्षरा ने अपना कोविड टेस्ट करवाते हुए का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षरा टेस्ट कराते वक्त काफी डरी होती हैं. वह डरते हुए अपना टेस्ट करवाती हैं. इस बीच टेस्ट करने आए शख्स ने अक्षरा को समझाया कि कुछ नहीं होगा.

हालांकि ये वीडियो हाल का है या पुराना इसकी कोई जानकारी नहीं है क्योंकि इस दौरान फैंस के चेहरे पर मास्क नहीं है और ना ही उस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो की जा रही है.

अक्षरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘उम्मीद से ज्यादा प्यार पाती हूं हर बार. आपके इसी प्यार पर दिल से बात निकलती है. तुम्हें और क्या दूं मैं दिल के सिवा, तुमको हमारी उमर लग जाए. आप सभी से बहुत प्यार करती हूं.’ वीडियो में देखेंगे कि अक्षरा भी फैंस के साथ स्टेज पर झूम रही हैं. उनके चेहरे पर फैंस से मिल रहे प्यार की खुशी साफ दिख रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में अक्षरा ने अपना वीडियो शेयर किया है .

जो उनकी कोलकाता की परफॉर्मेंस का है. वीडियो में आप देखेंगे कि अक्षरा को देखने के लिए कितनी भीड़ आई हुई है और सभी एक्ट्रेस को देखकर खुशी से झूम रहे हैं.