अक्षरा सिंह ने शेयर किया ये विडियो , नज़र आई बेहद खूबसूरत

अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्मों की सुपरहिट हीरोइन है। उनके चाहने वालो की लिस्ट काफी लंबी है और बिग बॉस ott में वह घर के अंदर चार हफ्ते रह कर बाहर आयी थी। बिग बॉस के घर में बाकी कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई को लेकर वह काफी चर्चा में रही।

अक्षरा से बात चीत बिग बॉस जर्नी को लेकर और बहुत कुछ :बिग बॉस जर्नी को लेकर उन्होंने बताया, “बिग बॉस के घर में मेरी जर्नी काफी सुन्दर रही। बिग बॉस हाउस से मैं बहुत सारा अनुभव और सीख लेकर बाहर आयी हूँ। मैं बहुत आभारी हूँ मुझे इतना बड़ा प्लेटफार्म मिला। आज झारखंड, बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों के साथ साथ पूरे देश के लोग मुझे जानते है और इतना प्यार दे रहे है। मेरे लिए यह सबसे बड़ी उपलब्धि है। ”

अपने एविक्शन को लेकर उन्होंने कहा, “कुछ तो चूक हुई होगी जो मैं फिनाले से पहले बाहर आ गयी थी। वैसे भी हर हफ्ते किसी न किसी को तो निकलना होता ही है। हम कौन सा वहाँ बोरिया बिस्तर लेकर हमेशा के लिए बसने गए थे।

बिग बॉस के घर में बन रही है लव स्टोरी इस बार काफी चर्चा में थी। उसको लेकर उन्होंने कहा, “घर के अंदर की लव स्टोरी पूरी तरह से झूठी थी। मैं उन्हें चैलेंज देती हूँ अगर घर से बाहर आकर अगर वे एक महीना भी इस लव स्टोरी को चला पाए तो मैं मानूंगी।

अपने फ्यूचर प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “अभी जल्दी ही मैं बी प्राक की म्यूजिक वीडियो में नजर आउंगी। इसके साथ साथ गाबा की एक वीडियो है। मेरे अपने यूट्यूब चैनल पर काफी गाने रिलीज़ होने वाले है। अभी निरहुआ के साथ मेरी फिल्म ‘जान लेबू का’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म भी जल्दी ही रिलीज होगी। “