लखीमपुर पहुंचे अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला , कहा बच्चों का भविष्य बर्बाद करके खुद…

पा के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के दौरान लखीमपुर पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा के टिफिन इवेंट को लेकर बड़ा हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा, बच्चों का खाना ड्रेस और जूते न दे पाने वाली सरकार खुद टिफिन इवेंट कर रही है।

उन्होंने कहा, भाजपा के सांसद पुलिस को पीट रहे हैं, जिन पर कार्रवाई होनी चाहिए, वह भागे फिर रहे हैं। अखिलेश ने आरोप लगाते हुए कहा, सरकार अपराधियों को बचाने में लगी है।

शासन-प्रशासन और भाजपा के लोग जनता को परेशान कर रहे हैं। लखीमपुर से चुनावी अभियान की शुरुआत करने के सवाल पर सपा प्रमुख बोले-कभी गन्ने और मिठास के लिए लखीमपुर जाना जाता था, लेकिन अब यहां किसानों पर थार चढ़ रही है। किसानों को सरकार से इंसाफ की कोई उम्मीद नहीं। अखिलेश ने कहा, 2024 में बदलाव के लिए जनता तैयार है, भाजपा प्रदेश ही नहीं देश से भी साफ होगी।

बच्चों का भविष्य बर्बाद करके खुद टिफिन खा रही है। अखिलेश ने कहा, जो सरकार बच्चों को खाना ना दे सके उससे क्या उम्मीद की जाए? ओडिशा के बालासोर ट्रेन हादसे पर भी अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, जो ट्रिपल इंजन का सपना दिखा रहे थे, उनके ट्रिपल इंजन ही आपस में भिड़ गए। अखिलेश यहीं नहीं रुके, उन्होंने कन्नौज के सांसद सुब्रत पाठक पर भी जमकर हमला बोला।