अखिलेश यादव का बड़ा बयान , कहा अयोध्या जाकर करेंगे…

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों का एलान कर दिया गया है. इस एलान के तुरंत बाद एबीपी न्यूज के खास कार्यक्रम घोषणापत्र में यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पहुंचे, जहां उन्होंने एबीपी के कई तीखे सवालों का सामना किया.

अखिलेश ने यहां अयोध्या राम मंदिर (Ram Mandir) और धर्म से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया और जब उनसे सवाल किया गया कि वो अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन और दान पुण्य करेंगे? जानिए इस सवाल पर उन्होंने क्या कहा?

अखिलेश यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वो जब अयोध्या जाएंगे तो राम लला के दर्शन करेंगे. लेकिन फिलहाल उन्होंने अपना अयोध्या दौरा टाल दिया है. एबीपी के सवालों को जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि हम को बचपन से ही मंदिर जा रहे हैं.

बीजेपी को लगता है कि अगर कोई मंदिर जा रहा है तो उनके क्षेत्र में अतिक्रमण हो रहा है. उन्होंने कहा कि हम दिखावे के लिए पूजा-पाठ नहीं करते. हम घर में किसको पूज रहे ये नहीं दिखाते. हमारे धर्म में दक्षिणा देने की बात है और दक्षिणा तब दी जाती हैं जब आप भगवान के दर्शन करते हैं.

अखिलेश ने आगे कहा कि जिस दिन भगवान श्रीराम का मंदिर बन जाएगा, हम दर्शन करने भी जाएंगे, परिवार के साथ जाएंगे और दक्षिणा भी देंगे. अखिलेश यादव ने कहा कि मैं कहीं भी जाता हूं किसी भी जगह सिर झुकाता हूं तो इससे बीजेपी वालों को क्या परेशानी है.

इसके साथ ही अखिलेश ने कहा कि अयोध्या जमीन मामले की सच्चाई जल्द ही लोगों के सामने आएगी. जब से माहौल बदला है अधिकारी चुपचाप बता रहे हैं और कागज भी दिखा रहे हैं. जब समय आएगा तो हम भी सब कहेंगे.