अखिलेश यादव ने किया ये बड़ा दावा , कहा -यूपी मे जीतेंगे इतनी सीटे

दरअसल, छोटे लोहिया के नाम से मशहूर स्वर्गीय जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश के सभी जिलों में गुरुवार को साइकिल यात्रा निकाली थी. वहीं मीडिया से बातचीत के दौरान अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना भी साधा था.

इस दौरान अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Election 2022) में 403 सीटें जीतने का दावा किया था. उन्होंने कहा था कि भाजपा मैनिफेस्टो नहीं मनीफेस्टो जारी करती है. उसके लिए राजनीति एक बिजनेस है. जनता भाजपा सरकार से नाराज है.

भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, बड़ी देर कर दी हुजूर आते-आते. डेढ़ साल के बाद अखिलेश यादव घर से बाहर आए हैं.

जब कोरोना काल चल रहा था तो अखिलेश जनता को बरगलाने का काम कर रहे थे. उनके जख्मों पर नमक लगाने का काम कर रहे थे. जनता यह सब भूली नहीं है. उनकी साइकिल यात्रा मंजिल तक कभी नहीं पहुंच पाएगी.

भारतीय जनता पार्टी ने समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा पर निशाना साधा है. भाजपा का कहना है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) कितनी भी साइकिल यात्रा करें, यात्रा मंजिल तक नहीं पहुंचेगी. यात्रा भटक कर रह जाएगी. उत्तर प्रदेश की जनता उनके कार्यकाल की करतूतों और कारनामों को भूली नहीं है.