अखिलेश यादव ने बीजेपी सरकार पर कसा तंज, कहा – जनता को…

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के पास गिनाने के लिए कोई काम ही नहीं है. इसी कड़ी में उन्होंने कहा कि, इतने सालों में सरकार ने कोई काम नहीं किया है.

 

उन्होंने यह भी कहा कि सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है. वो अब मनमानी करने लगे हैं. वो सारे मर्यादाओं को भूल गई है . देश में महंगाइ चरम पर है और सरकार के पास गिनाने के लिए काम भी नहीं है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कोज कसते हुए कहा कि सरकार किसान विरोधी है. इतने दिन से किसान आंदोलन कर रहे है लेकिन सरकार ने उनकी सुध नहीं ली. यहीं नहीं नोटबंदी और तीन कानून के जरिए किसानों का और पतन पर सरकार तुली है. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में लोगों को सरकार की तरफ से पूरी मदद नहीं मिली. सरकार ने कोरोना काल में गरीबों की सुध नहीं ली.

 वहीं, प्रदेश में जिस तरह घरों में बुलडोजर चलाया जा रहा है, ऐसे में उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, सरकार को अपना चुनाव चिन्ह ही बुलडोजर रख लेना चाहिए, वहीं, अखिलेश यादव ने पीसी में कहा कि, सूबे में अगर समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो जहां-जहां घर तोड़े गये हैं, वहां सपा सरकार लोगों ने घर बनाकर देगी.

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय की शिलान्यास को बीजेपी का ढोंग बताया है. उन्होंने कहा कि जनता बीजेपी से ऊब चुकी है. वो अब बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि सरकार अब मनमानी करने लगी है.