समाजवादी पार्टी की PDA यात्रा पर अजय राय का बड़ा हमला…

समाजवादी पार्टी आज सोमवार (30 अक्टूबर) से अखिलेश यादव के नेतृत्व में समाजवादी पीडीए यात्रा निकाल रही है . यह यात्रा सोमवार को लखनऊ से शुरू हुई है और प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में जाएगी. इस यात्रा की शुरुआत सपा मुखिया अखिलेश यादव ने साइकिल चलाकर की है. वहीं सपा की पीडीए यात्रा को लेकर यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय राय की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. अजय राय ने अखिलेश यादव को फिर से आड़े हाथ लिया है.

जो काम करने चाहिए थे वो आप नहीं कर पाए
समाजवादी PDA यात्रा पर यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने कहा, “यात्राएं करनी चाहिए और लगातार करती रहनी चाहिए. जनता के बीच में जाइए और उन्हें जोड़िए लेकिन शासन में रहते हुए अगर आप (समाजवादी पार्टी) पिछड़ी जाति और अति पिछड़ी जाति के लिए काम नहीं कर पाए तो आपके कार्यकाल में लोगों को कहीं न कहीं खोट नजर आएगा. आपको जो काम करने चाहिए थे वो आप नहीं कर पाए. उसके लिए आप वो यात्राएं निकाल रहे हैं, साइकिल चला रहे हैं और लोगों के बीच जाकर उन्हें लुभाने का प्रयास कर रहे हैं.”

एमपी चुनाव में उम्मीदवारों को लेकर हुआ मतभेद
बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं जब यूपी कांग्रेस ने सपा को लेकर इस तरह का बयान दिया है. हाल ही में अजय राय ने सपा द्वारा एमपी विधानसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवार उतारने के बाद अखिलेश यादव पर निशाना साधा था. इतना ही नहीं वहीं सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी आरोप लगाया था कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेताओं ने उनकी पार्टी के नेताओं को धोखा दिया. अखिलेश ने इतना तक कह दिया था कि कांग्रेस स्पष्ट कर दे कि उसे सपा के साथ गठबंधन करना है कि नहीं.