रक्षामंत्री राजनाथ सिंह से मिले अजय देवगन, शेयर की ये फोटो

अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है। एक्टर ने इस पोस्ट में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के साथ अपनी फोटो शेयर की है।

एक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए बताया है कि रक्षामंत्री ने उनकी फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के कुछ क्लिप्स भी देखें हैं। अजय ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “माननीय रक्षा मंत्री, भारत, श्री राजनाथ सिंह जी से मिलने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

उन्होंने ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ की कुछ क्लिप देखीं। मेरे लिए यह फिल्म दिखाने का एक उपयुक्त प्लेटफॉर्म था। जय हिन्द।” एक्टर के इस पोस्ट को अबतक लाखों लोगों ने लाइक किया है। वहीं अगर फिल्म की बात करें तो इस फिल्म को आईएमबीडी (IMBD) पर 3 स्टार रेटिंग मिली है।

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की हाल ही में फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (BHUJ: The Pride Of India) रिलीज हुई है। कल यानी 13 अगस्त को ये फिल्म डिजीटल प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है।

फिल्म रिलीज होते ही इसके लीड एक्टर देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) से मिले। इस बात की जानकारी अजय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है। अजय की इस रिसेंट रिलीज फिल्म में आपको 1971 के भारत- पाक के बीच हुए युद्ध को दिखाया गया है।