अजय देवगन ने शेयर किया ये विडियो , देख Akshay Kumar बोले ऐसा…

वीडियो के अंत में एक्टर कहते है, मेरे मरने का मातम मत करना, मैंने खुद ये शहादत चुनी है. मैं जीता हूं मरने के लिए, मेरा नाम है सिपाही.’ दरअसल, अजय देवगन फिल्म भुज में आईएएफ स्‍वाड्रन विजय कार्णिक की कहानी दिखाई गई है जिसकी भूमिका अजय देवगन निभा रहे है. एक्टर की कविता की हर कोई तारीफ कर रहा है. अजय देवगन ने लिखा- किस-किस बात पर दिल जीतोगे यार.

वीडियो के शुरुआत में वो कहते है, ‘सरहद पर गोली खाकर जब टूट जाए मेरी सांस, मुझे भेज देना यारों मेरी बूढ़ी मां के पास. बड़ा शौक था उसे, मैं घोड़ी चढ़ू, ढम-ढमा ढोल बजे, तो ऐसा ही करना. मेरे बाबूजी, पुराने फौजी, कहते थे बच्चे तिरंगा लहरा कर आना या तिरंगे में लिपटकर आना. कह देना उनसे मैंने उनकी बात रख ली. दुश्मन को पीठ नहीं दिखाई. आखिरी गोली भी सीने पर खाई.

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो सिपाही पर एक कविता कहते हुए सुनाई दे रहे है. वीडियो के माध्यम से वो देश की रक्षा के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर करने वाले भारतीय वीरों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक सशक्त और भावनात्मक कविता कही है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride of India) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल है.

फिल्‍म जबरदस्त इमोशन्‍स, एक्शन और देशभक्ति से लबरेज है. इस बीच अजय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कविता सिपाही के द्वारा भारतीय सैनिकों को ट्रिब्यूट देते हुए दिख रहे है.