ऐश्वर्या राय की इस फिल्म को देख गुस्सा हो गए थे अमिताभ बच्चन, करने जा रहे थे…

जबकि अमिताभ बच्चन की वजह से ही ट्रेलर में दिखाए गए कुछ अटपटे सीन्स को फिल्म से हटा दिया गया था, लेकिन इसके बावजूद फिल्म में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के कई सीन रह गए थे, जो काफी बोल्ड थे।

 

वैसे फिल्म में इनके बीच किसिंग सीन भी देखने को मिला था, और इसी वजह से फिल्म काफी चर्चा में भी आ गई थी। लोगों ने ऐश्वर्या राय और रणबीर की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया था, जबकि मां बनने के बाद ऐश्वर्या राय ने इस तरह की कोई फिल्म थी, इसके लिये तो वो सचमुच में काबिले तारीफ है।

खैर, ऐश्वर्या राय को किसी फिल्म में देखें सालों बीत गए है, जबकि बात करें उनकी अगली फिल्म की तो उन्हें अगले साल एक फिल्म में देखा जाएगा, जो है पोंनियिन सेलवन।

वैसे हम जिस फिल्म की बात कर रहे है वो फिल्म थी ए दिल है मुश्किल, जिसमें थे रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा। बात तब कि है जब इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था.

ट्रेलर में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के बीच कई अटपटे सीन देखने को मिलें थे। जिससें अमिताभ बच्चन गुस्सा हो गए थे, उन्हें अपनी बहू के दूसरे एक्टर के साथ ये अटपटा सीन बिल्कुल भी पसंद नही आया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन कितनी बड़ी हीरोइन है इसके बारे में बताने की जरुरत नही है, लेकिन इतना जरुर कहेंगे कि मां बनने के बाद उन्होंने फिल्में करना कम कर दिया है।

लेकिन मां बनने के बाद उन्होंने एक ऐसी फिल्म की थी जिससे उनके ससुर यानि अमिताभ बच्चन गुस्सा हो गए थे। वैसे लोग उस फिल्म को बहुत ही सहीं से जानते होंगे, लेकिन ये नही जानते होंगे कि अमिताभ बच्चन क्यों गुस्सा गए थे।