ऐश्वर्या राय के बाद अब आलिया भट्ट दान करेंगी अपने शरीर का ये अंग, रणबीर ने भी किया ऐलान…

आलिया ने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि हमारे जाने के बाद हमारे शरीर का हमसे कोई संबंध नहीं रह जाता और ऐसे में ये अन्य व्यक्ति के काम आ सकता है. अमर गांधी फाउंडेशन के कार्यक्रम में आलिया ने सभी का आभार प्रकट करते हुए ऑर्गन डोनेशन की शपथ ली.

आलिया ही नहीं बल्कि इस कार्यक्रम में ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम करण जौहर और अमिताभ बच्चन ने भी अंगदान करने की शपथ ली है. रणबीर, आलिया, अमिताभ और ऐश्वर्या के अलावा रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा में ने भी ऑर्गन डोनेशन की शपथ ली है.

11 मार्च को आ रहे वर्ल्ड किडनी डे से ठीक पहले आलिया एक कार्यक्रम में पहुंची जहां उन्होंने मंच पर भाषण देते समय शपथ लिया कि वो भी अंगदान करेंगी. आलिया ने बताया कि बचपन में वो ऐश्वर्या राय बच्चन के इंटरव्यूज देखती थी और उन्हें पता चला कि एक्ट्रेस अपनी आंखें दान करने वाली हैं.

 बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी सामाजिक के प्रति अपनी जिम्मेदारी का एहसास करते हुए अंगदान करने का फैसला लिया है. आलिया ने कहा कि ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) से प्रेरित होकर उन्होंने ये फैसला लिया और अपनी मृत्यु के बाद अपने अंगों को दान कर देंगी. पिछले साल राष्ट्रीय अंगदान दिवस के मौके पर रणबीर कपूर ने भी ऑर्गन डोनेट करने का फैसला लिया था जिसके बाद अब आलिया भी इस नेक काम के लिए आगे आई हैं.