ऐश्वर्या राय को लेकर फराह खान ने खोला ये बड़ा राज, 20 साल पहले…शाहरुख़ को…

फराह खान ने आगे यह भी बताया कि ‘फिल्म में ऐश्वर्या शाहरुख की प्रेमिका का रोल में होंगी इस बात की जानकारी हम सब से छुपा कर रखा गया था। हमें उस समय  ये सब जानने की इजाजत नहीं हुआ करती थी।

 

इस फिल्म की शूटिंग हमने लंदन में की थी। लंदन में हड्डियां कपा देने वाली ठंड थी लेकिन, फिर भी हम रातों रात शूटिंग करते थे। फिल्म के दो गाने स्विट्जरलैंड में शूट किये गए थे।

आपको बता दें कि फिल्म ‘मोहब्बतें’ में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय के अलावा जिमी शेरगिल, उदय चोपड़ा, प्रीति झिंगयानी, जुगल हंसराज, शमिता शेट्टी, किम शर्मा, अर्चना पूरन सिंह, और अनुपम खेर भी इस फिल्म में काम किया था।

फराह खान ने मोहब्बतें फिल्म को लेकर ऐश्वर्या राय को लेकर कहा है कि ऐश्वर्या काफी प्रोफेशनल हैं अपने काम को लेके वो बिना किसी शिकायत के कोई भी काम करने को रेडी हो जाती हैं।

फराह ने आगे ये भी कहा कि जब फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही थी तब वहां काफी ठंड थी। लेकिन, इतने ठंड में भी ऐश्वर्या वाइट लेस वाली साड़ी में भीग कर शूटिंग करती थीं। वो ठंड से जम जाती थीं लेकिन, ऐश्वर्या उफ्फ तक नहीं करती थीं।

फिल्म ‘मोहब्बतें’ के दौरान ऐश्वर्या और शाहरुख खान की केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना ही बना दिया था। फराह खान फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि ‘एक लड़की थी अनजानी सी’ की पोएट्री को ऐश्वर्या और शाहरुख ने इतने अच्छे से निभाया की वो आज आइकॉनिक बन चूका है।

मोहब्बतें’ फिल्म तो आप सभी ने देखी होगी। मोहब्बतें फिल्म ब्लॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म थी। इस फिल्म को पुरे 20 साल पुरे हो गए हैं। इस फील में ऐश्वर्या राय, शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन लीड रोल में थे। इस फिल्म के 20 साल पुरे होने के अवसर पर इस फिल्म की कोरियोग्राफर फराह खान ने फिल्म से जुड़े कई चीजें शेयर की हैं।